Manish Kashyap
Manish Kashyap

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है बिहार में वैसे-वैसे सभी प्रत्याशी अपना जोर लगाते नजर आ रहे हैं। सभी प्रत्याशी गली, मोहल्लों और वार्ड़ों के चक्कर काटते नजर आ रहे हैं। लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं। इनमें कुछ ऐसे प्रत्याशी भी हैं, जो की निर्दलीय हैं और ताल ठोक कर बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

ये प्रत्याशी वह हैं, जो कि पहले पार्टियों से टिकट मिलने की आस में लगे हुए थे, लेकिन जब इनको टिकट नहीं मिला, तो अकेले ही निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतर गए। और तो और ये लोग जनता से सारे वादे भी कर रहे हैं। इन प्रत्याशियों में एक बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप भी एक हैं। मनीष कश्यप (Manish Kashyap) लोगों के बीच जाकर अपना विजन बताने का काम कर रहे हैं।

किसके दम पर लड़ेंगे चुनाव

जब मनीष कश्यप से पूछा गया कि वह किसके दम पर चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने बताया कि वह किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने ये तक साफ कह दिया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। उन्होंंने तो ये भी बताया कि आखिर उनको दूध से क्यों नहीं नहलाया गया?

इनके दम पर लड़ेंगे चुनाव

Manish Kashyap ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि मैं किसी पार्टी के दम पर चुनाव नहीं लड़ने जा रहा हूं। मैं तो बस जनता के दम पर चुनाव लडूंगा। Manish Kashyap ने कहा कि हम मोदी के दम पर चुनाव लड़े तो उनके दम पर बैठ जाएंगे वहीं नीतीश जी के दम पर लड़ेंगे तो उनके साथ बैठ जाएंगे। लेकिन आप लोग के दम पर जीते तो आप लोगों के साथ बैठूंगा।

दूध से नहलाने को लेकर कही ये बात

मनीष कश्यप ने बताया कि मैंने किसी से खुद को दूध से नहलाने को नहीं कहा था। मेरी माताओं ने मुझे दूध से नहलाया। मेरी माताओं ने कहा कि बेटा तुम मेरे दूध का कर्ज चुकाना। इसी कारण मैंने अपनी माताओं को भरोसा दिलाया है कि मैं उनके दूध का कर्ज चुकाऊंगा।