महंत राजू दास

लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं। हर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उन क्षेत्रों में जा रहे हैं, जहां चुनाव होने वाले हैं। एनडीए के समर्थन में महंत राजू दास ने लोगों को समझाने का काम किया है। इसके अलावा उन्होंने सपा के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एनडीए के समर्थन में महंत राजू दास

महंत राजू दास उत्तर प्रदेश के घोसी में एनडीए उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। वे लोगों को यह समझा रहे हैं कि एनडीए को क्यों वोट देना चाहिए।

सपा के बयान पर प्रतिक्रिया

महंत राजू दास ने कहा कि डबल इंजन की सरकार, योगी और मोदी, देश को वैश्विक मंच पर लाने के लिए मिलकर प्रयास कर रहे हैं। पहले उत्तर प्रदेश को दंगा प्रदेश कहा जाता था। यहां आए दिन बम धमाके और हिंसा होती थी। लेकिन मोदी जी के शासन में कोई दंगे नहीं हो रहे हैं। CAA और NRC के नाम पर थोड़ी हिंसा हुई, लेकिन योगी का हंटर सब पर चला। यही कारण है कि आज एक साधु घर से निकलकर गांव-गांव घूम रहा है।

रामगोपाल यादव पर टिप्पणी

समाजवादी नेता रामगोपाल यादव के राम मंदिर को बेकार कहने पर महंत राजू दास ने कहा कि उन्होंने कभी किसी धर्म का अपमान नहीं किया। इसलिए रामगोपाल यादव को मस्जिद के बारे में भी बोलना चाहिए था।

अखिलेश यादव पर निशाना

महंत राजू दास ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे आतंकवादियों की कब्र पर फातिहा पढ़ने गए थे, लेकिन राम मंदिर आने में उन्हें डर लगता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पास आतंकवादियों की मजार पर फातिहा पढ़ने का समय है, लेकिन राम मंदिर के लिए समय नहीं है।

संविधान और राम भक्तों पर टिप्पणी

महंत राजू दास ने कहा कि आप पीएम मोदी और सीएम योगी का विरोध कर सकते हैं, लेकिन भारत माता का विरोध नहीं कर सकते। जब राम भक्तों पर गोली चली थी, तब संविधान नहीं था क्या?

सोनिया गांधी पर टिप्पणी

महंत राजू दास ने इंडिया गठबंधन को घमंडी गठबंधन कहते हुए सोनिया गांधी को एंटोनियो माइनो कहा और आरोप लगाया कि उन्होंने देश पर कई कानून थोपे हैं।

एनडीए उम्मीदवार के समर्थन में अपील

महंत राजू दास ने जनता से अपील की कि वे विकास चाहते हैं और एनडीए के साथ जुड़े हुए हैं। इसलिए वे डॉक्टर अरविंद राजभर को जिताएं। राम मंदिर के फैसले को पलटने के मामले में महंत राजू दास ने कहा कि यह संभव है क्योंकि विपक्ष ने पहले भी 84 कोसी परिक्रमा को बैन किया और राम भक्तों पर गोली चलाई थी।

महंत राजू दास ने कहा कि कांग्रेस फिर से बाबरी मस्जिद बनाना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम से कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही राम मंदिर के फैसले को पलटकर बाबरी मस्जिद बनाएगी। महंत राजू दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता और देश की चिंता है, इसलिए उन्हें इस मुद्दे पर बोलना पड़ रहा है।