शहजाद पूनावाला

लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरण पूरे हो चुके हैं और अंतिम चरण 1 जून को संपन्न होगा। इसी बीच, पीएम मोदी के विपक्षियों को ‘मुजरा’ कराने वाले बयान को लेकर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

पीएम मोदी के ‘मुजरा’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया

शहजाद पूनावाला ने कहा कि जब उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के लिए ‘मुजरा’ शब्द का इस्तेमाल किया था, तब INDI गठबंधन के नेताओं को कोई समस्या नहीं हुई थी। लेकिन अब जब पीएम मोदी ने यही शब्द उपयोग किया है, तो उन्हें परेशानी हो रही है।

दुर्व्यवहार पर चुप्पी

शहजाद पूनावाला ने कहा कि जब पीएम मोदी को गालियाँ दी जाती हैं और मल्लिकार्जुन खड़गे उनकी तुलना जहर से करते हैं, या जब नेता कहते हैं कि उन्हें हिटलर की मौत मरना चाहिए, तो INDI गठबंधन के नेता चुप रहते हैं। उस समय, वे इस दुर्व्यवहार का आनंद लेते हैं।

वोटबैंक की राजनीति

आज जब पीएम मोदी ने कहा कि वोटबैंक की राजनीति पूरे विपक्ष को ‘मुजरा’ करा रही है, तो सभी को बुरा लग रहा है।

स्वाति मालीवाल पर हमले का मामला

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में पूछे जाने पर शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह अत्याचार है और यह AAP के चरित्र को दर्शाता है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि AAP के नेता इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। सवाल यह है कि AAP की एक महिला सांसद को मुख्यमंत्री की मौजूदगी में सीएम आवास में पीटा जाता है।

14 दिनों तक चुप्पी

शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सांसद संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल से इसकी पुष्टि की। फिर भी अरविंद केजरीवाल 14 दिनों तक चुप बैठे रहे। इस तरह शहजाद पूनावाला ने विपक्ष और AAP पर कड़ा प्रहार किया और पीएम मोदी के बयानों का समर्थन किया।