Delhi Airport News
Delhi Airport News

Delhi Airport News: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया। बताया जा रहा है कि यहां पर कई कारें दब गईं। हादसे में 4 लोगों के घायल होने की खबर है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। फिलहाल छत गिरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। एक अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सुबह करीब 5:30 पर दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल एक पर छत गिरने की सूचना मिली।

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली एनसीआर में हुई भारी बारिश के बीच या हादसा हुआ है। दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में बारिश के बाद जलभराव की समस्या हो गई है।

बारिश के बाद दक्षिण दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में और नोएडा के सेक्टर 95 में जलभराव देखने को मिला। बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर पानी भर गया। आईटीओ पर बारिश की वजह से ट्रैफिक रस देखने को मिला।

मंत्री खुद कर रहे हैं मॉनिटर

हादसे के बाद एयरपोर्ट की निगरानी खुद केंद्रीय नागरिक उद्यान मंत्री कर रहे हैं। केंद्रीय नागरिक उद्यान मंत्री राम मोहन नायडू ने ट्विटर पर लिखा कि मैं व्यक्तिगत रूप से दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन पर छत गिरने की घटना की निगरानी कर रहा हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि घटनास्थल पर बचाव दल कम कर रहे हैं। टर्मिनल 1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है।