मंडी से कंगना का नामांकन

कंगना रनौत ने नामांकन करने के बाद कहा कि मंडी के लोगों का प्यार उन्हें अपने होमटाउन वापस लेकर आया है। मंडी के लोग और उनका प्यार मुझे यहां लाया है। हमारे देश की महिलाएं हर क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रही हैं। आज मंडी की महिलाएं सेना में ही नहीं बल्कि शिक्षा के क्षेत्र से लेकर राजनीति तक मे।

मोदी सरकार के कार्य कांग्रेस पर भारी

जयराम ठाकुर ने नामांकन रैली की तैयारियों का जायजा लेने के दौरान कहा कि कंगना रनौत की यह रैली ऐतिहासिक होने वाली है। रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित जनता में खासा उत्साह है। ठाकुर ने कहा कि इन चुनावों के दौरान मोदी सरकार के 10 सालों के विकास कार्य कांग्रेस पर भारी पड़ने वाले हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मंडी संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है। इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह व प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।
चुनाव लड़ने का मौका

कंगना रणाैत ने कहा कि आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है। कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का मौका मिला है। मुझे बॉलीवुड में भी बहुत सफलता मिली है और उम्मीद है कि राजनीति के क्षेत्र में भी मुझे सफलता मिलेगी।

यहां भी सफलता मिलेगी

नामांकन के बाद कंगना ने मीडिया से कहा कि लोगों में काफी उत्साह है और एक त्यौहार की तरह यहां लोग पहुंचे हैं। ये सभी वोटर हैं। कंगना ने कहा कि जैसे मुझे बॉलीवुड में भी सफलता मिली है वैसे यहां पर भी सफलता मिलेगी। भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है और यहां पर हमारी जीत होगी। गर्व की बात है कि मंडी की बेटी को मौका मिला है। वहीं, सेरी मंच पर कंगना ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कंगना ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए। कंगना ने इस दौरान लोगों का आभार जताया और कहा कि वह उनका अभिनंदन करती हैं।

विक्रमादित्य ने सम्भोदित किया

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कुछ दिन पहले ही अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। विक्रमादित्य सिंह ने भी नामांकन के बाद सेरी मंच पर विशाल जनसभा को संबोधित किया था। प्रदेश में नामांकन प्रक्रिया का आज अंतिम दिन है। कांग्रेस के चारों लोकसभा प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करवा दिया है।

कँगना पर बरसे

हाल ही में कंगना रनौत पर हमला करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा था कि अभिनेत्री खुद के बारे में इतना बोलती हैं कि कुछ भी कहने के लिए बचा ही नहीं है। लाहौल एवं स्पीति के काजा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा था कि रनौत को लोगों को यह बताना चाहिए कि क्यों वह स्पीति नहीं आयीं और रिकोंग पिओ से लौट गयीं। उन्होंने दावा किया कि रनौत स्पीति नहीं आयीं क्योंकि उन्हें डर था कि दलाई लामा के खिलाफ अपने बयान के कारण उनका स्वागत काले झंडों से किया जाएगा।

विक्रमआदित्य सिंह ने कहा कि अभिनेत्री कभी-कभी कहती हैं कि भारत को 2014 में आजादी मिली और सुभाष चंद्र बोस देश के पहले प्रधानमंत्री थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि अब वह आत्म-प्रशंसा करने लगी हैं और कह रही हैं कि अमिताभ बच्चन के बाद वह ही एकमात्र कलाकार है जिन्हें देशभर में लोग जानते हैं और वह जहां कहीं भी जाती हैं तो उन्हें अधिकतम सम्मान मिलता है।

कौन हैं कँगना?

कंगना अमरदीप रनौत एक भारतीय अभिनेत्री और फिल्म निर्माता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करती हैं । फिल्मों में मजबूत इरादों वाली, अपरंपरागत महिलाओं के चित्रण के लिए जानी जाने वाली, वह चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता हैं, और फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में छह बार शामिल हुई हैं । 2020 में, भारत सरकार ने उन्हें देश के चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया।