सैयद शाहनवाज हुसैन
सैयद शाहनवाज हुसैन

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को सराय स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता में कहा कि एनडीए गठबंधन इस बार 400 से अधिक सीटें जीतेगा और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हैट्रिक बनाएंगे और एनडीए सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन अपनी एक सीट जीतकर बिहार में अपना अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है, जबकि एनडीए इस बार बिहार की सभी 40 सीटें जीतने की तैयारी कर रहा है, जो पिछली बार से एक अधिक है।

‘इंडी के घटक दल शून्य पर आउट होंगे’

शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि इंडी गठबंधन के कई घटक दल शून्य पर आउट हो जाएंगे। एनडीए बिहार और झारखंड की सभी सीटें जीतेगा। किशनगंज में भाजपा के टिकट पर चुनाव मैंने जीता था। यहां 25 साल के बाद फिर एनडीए प्रत्याशी जीतेंगे। नरेंद्र मोदी 10 साल से सेवा कर रहे हैं।

‘आरक्षण कोई नहीं छीन सकता’

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारा लक्ष्य गरीब कल्याण और सुशासन है, जबकि राजद और कांग्रेस बिहार को कुशासन की ओर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में दलितों और अति पिछड़ा वर्ग को जो आरक्षण मिला है, उसे कोई नहीं छीन सकता।

उन्होंने कर्नाटक और पश्चिम बंगाल सरकारों को आरक्षण के मामले में घेरा। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोड्डा लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे का चुनाव प्रचार कर भागलपुर लौटे थे। उन्होंने गोड्डा सीट सहित झारखंड की सभी सीटों पर जीत का दावा किया।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नितेश सिंह, जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, जिला प्रवक्ता प्रदीप जैन, विनोद सिन्हा, वार्ड पार्षद अश्विनी जोशी मोंटी, आलोक सिंह, सुधीर भगत, धर्मेंद्र बब्लू, मनीष मिश्रा और गौरव उपस्थित थे।