नोएडा में महिला ने की आत्महत्या

नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम उपयोग को लेकर झगड़े के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, यह घटना नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में हुई। महिला के पति ने उसे इंस्टाग्राम का उपयोग करने से मना किया, जिसके बाद महिला ने पंखे से लटककर जान दे दी।

इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि पति ने उसे इंस्टाग्राम यूज करने से मना किया था, जिसको लेकर वह खफा थी। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

पति ने इंस्टाग्राम उपयोग करने से रोका था

पुलिस ने बताया कि दो बच्चों की मां ने सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उसके पति ने उसे इंस्टाग्राम का इस्तेमाल न करने के लिए कहा था। मृतक महिला का परिवार नोएडा के सेक्टर- 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहता है।

नोएडा पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक, “सोमवार (10 जून) को महिला का इंस्टाग्राम इस्तेमाल करने को लेकर अपने पति से झगड़ा हुआ था। झगड़े के कुछ देर बाद महिला ने घर के एक कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।”

घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरिक्षण किया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। महिला की मौत के मामले में उसके पति और अन्य परिजनों के पूछताछ की जा रही है।