कठुआ आतंकियों का स्केच जारी

जम्मू कश्मीर के डोडा हमले में शामिल चार आतंकियों के स्केच जारी कर दिए गए हैं। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक जानकारी देने वालों को 20 लख रुपए का इनाम दिया जाएगा। साथ ही हर आतंकी की जानकारी देने वालों को ₹500000 इनाम दिए जाएंगे।

सिलसिलेवार तरीके से जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद सेना फिर से एक्शन में आ गई है। हालांकि इस आतंकी हमले ने सेना की चिंता बढ़ा दी है। इस बीच डोडा में बुधवार शाम को आतंकियों ने फिर से हमला किया।

डोडा में आतंकवादियों ने सुरक्षा गश्ती दल पर फायरिंग की जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। बता दें कि बीते 3 दिनों में इस इलाके में आतंकी हमले की यह चौथी घटना है।

हमले के बाद भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है और आतंकियों के सफाई के लिए सभी जगह पर ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। डोडा पुलिस की जिला इकाई ने सभी आतंकियों का स्केच जारी करते हुए कहा है कि जो भी लोग इसके बारे में जानकारी देंगे उन्हें ₹500000 का इनाम दिया जाएगा।

कठुवा हमले में दो आतंकी ढेर

मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कठुआ के एक गांव में आतंकी घुस आए थे।आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन को और तेज कर दिया गया है। कठुआ जिले के एक गांव में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों का ऑपरेशन शुरू हुआ था।