अब इंसानों के साथ गणपति बप्पा भी भरेंगे उड़ान..INDIGO फ्लाइट में बप्पा ने भरी उड़ान!
अब इंसानों के साथ गणपति बप्पा भी भरेंगे उड़ान..INDIGO फ्लाइट में बप्पा ने भरी उड़ान!

देश के हर राज्यों में गणेशोत्सव की धूम मची हुई है. गली-गली ढ़ोल-नगाड़े की आवाजें गूंज रही है. जगह-जगह पंडाल सजे हुए है. हर राज्यों में गणेशोत्सव के लिए अलग-अलग थीम पर पंडाल सजाएं गए है. सब अपना अलग-अलग क्रिएटिव माइंड लगा रहें हैं. साथ ही, गणपति बप्पा को भी कुछ इस तरह सजाया गया है, कि जो भी उन्हें देखेगा वो मोहित हो जाएगा. गणेश जी की मोहित कर देने वाली काफी तस्वीरें इंस्टाग्राम के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. इनमें से एक तस्वीर में गणपति बप्पा INDIGO फ्लाइट में उड़ान भरते हुए नज़र आए. बप्पा की इस तस्वीर ने चारों ओर अपना जल्वा बिखेरा हुआ है.

तस्वीर में बप्पा विंडो सीट पर बैठे दिखाई दे रहे है और उनके हाथ में मोदक से भरी एक ट्रे है. बता दे कि ये वायरल तस्वीर AI की मदद से बनाई गई है. AI के द्वारा बनी इसी तस्वीर को इंडिगो एयरलाइन्स ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट indigo.6e पर अपलोड किया है. जिसमें ये कैप्शन दिया गया है, “बप्पा घर आ रहे हैं.”

बप्पा की इस तस्वीर पर अलग-अलग रिएक्शन्स की सुनामी आ गई है. इस पर करीब 3 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके है. तमाम यूजर्स ने भी इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूजर्स का तो ये भी कहना है कि अब इंडिगो फ्लाइट के मेन्यु में मोदक भी एड ओन किया जाना चाहिए.