पीयूष गोयल

लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरण पूरे हो चुके हैं और सातवां और अंतिम चरण बाकी है। इसी बीच, आज (27 मई) बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। यह बात उन्होंने तब कही जब वे बनारस की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे।

इंडिया गठबंधन पर निशाना

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का समर्थन मिल रहा है, इसलिए इंडिया गठबंधन वाले परेशान हैं और पीएम के बारे में उल्टा-सीधा बोल रहे हैं। वे सोचते हैं कि इससे उनका अस्तित्व बन सकता है।

राम मंदिर से 140 करोड़ जनता की आस्था जुड़ी

राम मंदिर के मुद्दे पर पीयूष गोयल ने कहा कि जनता की भावनाओं और आदेश को पूरा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 वर्षों के संघर्ष को समाप्त करके राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण कराया। यह देश की अस्मिता और विरासत को संजोने का प्रयास है। राम मंदिर से 140 करोड़ भारतीयों की आस्था जुड़ी हुई है।

हमारे मंदिर सुरक्षित नहीं: पीयूष गोयल

गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि विकास भी हो और विरासत भी बनी रहे। आज विपक्ष के बयानों को देखकर डर लगता है कि अगर उनका बस चले तो वे हमारे प्रभु श्री राम को भी हमसे छीन लेंगे और हमारे मंदिर सुरक्षित नहीं रहेंगे।

नरेंद्र मोदी पर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद

पीयूष गोयल ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम हम सबके हैं, वे किसी एक वर्ग के नहीं बल्कि हर भारतीय के हैं। विपक्ष समझ गया है कि नरेंद्र मोदी पर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद है और यह जानता है कि जो राम को लाए हैं, जनता उन्हें लाएगी।

जनता के दिल में हैं पीएम मोदी

गोयल ने कहा कि पीएम मोदी का मानना है कि विरासत के साथ विकास होना चाहिए। विपक्ष उन लोगों से डरता है जो भगवान राम को लाए हैं। मोदी लोगों के दिल में बसे हुए हैं और लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं।

विपक्ष ने पहले ही टेके घुटने

गोयल ने कहा कि दो दिन पहले कांग्रेस का एक रोड शो हुआ जो आधे रास्ते में ही रद्द हो गया। इससे पता चलता है कि उन्होंने पहले ही घुटने टेक दिए हैं। इस तरह, पीयूष गोयल ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों का समर्थन किया।