फिल्म “सुखी” की स्क्रीनिंग के लिए पीवीआर में उतरें सारे सितारें!
फिल्म “सुखी” की स्क्रीनिंग के लिए पीवीआर में उतरें सारे सितारें!

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों अपनी नई मुवी “सुखी” को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. बता दें कि ये मुवी 22 सितम्बर यानी आज ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म के साथ काफी लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी ने बड़े पर्दे पर वापसी की है. जबसे इस शिल्पा की इस मुवी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तभी से उनके फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड है.

सोनल जोशी की निर्देशिका में बनी इस फिल्म की स्क्रिनिंग के लिए बीती रात बॉलीवुड जगत के सारे सितारें एक साथ नज़र आए. इस मौके पर बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके एलविश यादव से लेकर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा जैसे सितारें भी छाए हुए थे.

फिल्म “सुखी” की स्क्रीनिंग के लिए पीवीआर में उतरें सारे सितारें!

बता दे कि शिल्पा शेटी की फिल्म सुखी की स्पेशल स्क्रीनिंग जुहू पीवीआर में की गई थी. जिसमें कुशा कपिला, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा जैसे कई सिलेब्रिटिज मौजूद थे….वैसे तो हर तरफ लाल आउटफिट में हर तरफ शिल्पा ही हाईलाइट हो रहीं थीं. लेकिन सबकी निगाहें गोविंदा की लाडली टीना पर भी टिकी हुई थी. अपनी मुवी के रिलीजिंग की खुशी में शिल्पा तरह-तरह के पोज़ बनाते हुए और कैमरे के सामने डांस करती हुई भी दिखीं.

अगर सुखी की बात करें, तो निर्देशिका सोनल जोशी ने इस फिल्म के ज़रीए महिलाओं की आम समस्याओं को बहुत ही इमोशनली ढ़ंग से बड़े पर्दे पर उतारा है.