चिराग पासवान
चिराग पासवान

नई दिल्ली। शनिवार को आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल ने अपना परिवर्तन पत्र जारी कर दिया है। परिवर्तन पत्र में आरजेडी की ओर से 24 वादे किए गए हैं। इस परिवर्तन में बिहार के 1 करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात कही गई है। इसके अलावा भी कई वादे किए गए हैं, जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 1 लाख रुपये सालाना महिलाओं को दिए जाएंगे। वहीं अग्निवीर योजना को समाप्त करने की घोषणा की गई है।

आरजेडी के घोषणापत्र पर चिराग पासवान का जवाब

RJD के इस परिवर्तन पत्र पर चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है। चिराग पासवान ने कहा है कि लालू यादव का परिवार बिहार में बहुत ही लंबे समय से सत्ता में था। हम सभी जानते हैं कि कैसे बिहार में लोगों को उन्होंने रोजगार दिया है। किसी से भी सच छिपा नहीं है।

चुनाव से पहले करते हैं बड़े बड़े वादे

चिराग पासवान ने कहा है कि चुनाव के समय ये लोग बड़े बड़े वादे करते हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद हकीकत कुछ और ही होती है। सत्ता में आने के बाद ये लोग बहाने बनाने लगते हैं और बाद में कहते हैं कि गठबंधन में थे इसलिए ऐसा किया।

पीएम मोदी की तारीफ

यही नहीं चिराग पासवान में अपनी बातों में एक बार फिर से पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जनता उन्हें सपोर्ट कर रही हैं और वो भी बड़े पैमाने पर।