पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर में जनसभा को संबोधि‍त करते हुए कहा पंजे और साइकिल के सपने टूट गए – खटाखट…खटाखट। कांग्रेस-सपा अब 4 जून के बाद की कर रही प्‍लान‍िंग क‍ि हार का ठीकरा किस पर फोड़ा जाए – खटाखट…खटाखट। और मुझे तो कोई बात रहा था कि विदेश यात्रा का टिकट भी बुक हो गया है – खटाखट…खटाखट।

चारों खाने चित्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा क‍ि जनता-जनार्दन ने इन 4 चरणों में ही इंडी गठबंधन को चारों खाने चित्त कर दिया है। भानुमति का कुनबा बिखरने लगा है, उसने हथियार डाल दिए हैं। बचे हुए चुनाव में कोई मेहनत भी नहीं करना चाहता। इंडी गठबंधन के कार्यकर्ता पहले से ही निराश थे, अब उन्होंने घर से निकलना ही छोड़ दिया है।

शुक्रवार को पीएम मोदी ने यूपी के फतेहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया और विरोधियों पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इज़्जत बचाने के लिए अब ‘मिशन 50’ रखा है। वे चाहते हैं कि किसी भी तरह पचास का आंकड़ा मिल जायेगा। इसके लिए अब वे इधर उधर हाथ पैर मारते नजर आ रहे हैं। आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस I-N-D-I गठबंधन का टायर पहले दिन से पंचर हो वो कितनी आगे जाएगी, एक न एक दिन उसका भट्ठा बैठना ही था और वो बैठ गया।

जनसभा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला किया, साथ ही इस क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि आज डबल इंजन सरकार में पूरे क्षेत्र में जितने भी विकास दिखाई दे रहे हैं वह समाजवादी पार्टी की सरकार में कभी संभव नहीं था. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दोनों के गुण एक समान हैं।

Up में अपराध टॉप पर होता था

पीएम मोदी ने कहा कि सपा सरकार में यूपी में अपराध टॉप पर होता था। विकास के मामले में प्रदेश की गिनती पिछड़ी प्रदेश के तौर पर होती थी, लेकिन, आज बीजेपी सरकार उत्तर प्रदेश को विकास में टॉप पर ले आई है। आज यूपी सबसे ज्यादा एक्सप्रेस वे वाले राज्यों में टॉप पर है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा-कांग्रेस को लगता है कि ये हमारे समाज को तोड़कर अपना काम बनाने में सफल होंगे। इसलिए इनके हौंसले बढ़ गए हैं। कांग्रेस के शहजादे राम मंदिर पर ताला डलवाने का सपना देख रहे है।सपा के बड़े नेता कहते हैं कि राम मंदिर तो बेकार है।

माफिया की कब्र पर फातिया

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सपा सरकार में यूपी अपराध में टॉप पर होता था लेकिन लेकिन अब विकास के मामले में यूपी टॉप पर है। उन्होंने कहा कि आज यूपी सबसे ज्यादा एक्पीएम मोदी ने कहा कि माफियाओं के लिए समाजवादी पार्टी का प्यार अभी खत्म नहीं हुआ है। उनके पार्टी प्रमुख माफिया की कब्र पर फातिया पढ़ रहे हैं। पाकिस्तान हमारे देश पर हमला करता था। कांग्रेस उन्हें क्लीन चिट देती थी और उन्होंने भगवा आतंकवाद की झूठी कहानी बुनी है।सप्रेस वे वाले राज्यों में टॉप पर है। सबसे ज्यादा एयरपोर्ट के मामले में यूपी टॉप पर है। गरीब कल्याण की योजनाओं में भी यूपी टॉप पर है।

हर गरीब को पक्का घर

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2017 के बाद से UP में जब से भाजपा सरकार आई तो यहां पीएम आवास योजना के घर तेजी से बनने शुरू हुए हैं। अब तक भाजपा सरकार यहां शहरों में 15 लाख और गांवों में 35 लाख पक्के घर बनाकर गरीबों को दे चुकी है। और जिन्हें अब तक पक्के घर नहीं मिले हैं, उन्हें भी मैं गारंटी दे रहा हूं कि हर गरीब को पक्का घर जरूर मिलेगा।