14 साल की नाबालिग हुई 22 साल के लड़के के साथ फरार!
14 साल की नाबालिग हुई 22 साल के लड़के के साथ फरार!

आए दिन कोई न कोई क्राइम से जुड़ी अजीबोगरीब घटनाएं सुनने को मिलती रहती है. कहीं नाबालिगों के रेप से जुड़े केस सुनने को मिलते है, तो कहीं चोरी-चकारी के दौरान सामान्य इंसान की हत्या के केस. ऐसे में हरियाणा के अंबाला से एक खबर सामने आई है, जिसमें मात्र 14 वर्ष की एक नाबालिग लड़की अपने पड़ोसी के साथ फरार हो गई. लड़की की बुआ का कहना है कि वो लड़का पहले कहीं बाहर रहता था.

14 साल की नाबालिग हुई 22 साल के लड़के के साथ फरार!

उसकी उम्र करीब 22 से 23 साल है. जबकि उनकी भतीजी तो अभी नाबालिग ही है. बल्कि आरोपी लड़के के भाई ने भी सबके साथ उन दोनों को ढ़ूंढ़ने की कोशिश की है. लेकिन बाद में अपराधी का भाई भी अपना फोन स्वीच ऑफ करके फरार हो गया. इसके बाद लड़की के परिवार ने भी भागने की कोशिश की. लेकिन वे पुलिस के कब्जे में आ गए.

अब पीड़िता की बुआ ने बताया कि उनकी भतीजी दो महीने पहले ही उनके यहां रहने आई थी. पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपी लड़के की शिकायत दर्ज कराते हुए ये बताया कि उनकी भतीजी दो महीने पहले ही उनके घर रहने आई थी. साथ में उन्होंने ये भी बोला कि वो लड़का भी अपने घर से बाहर रहता था. वो भी दो-तीन महीने पहले ही अपने भाई-भाभी के पास रहने आया था. अब इस शिकायत के बाद साइबर सेल की मदद से दोनों को ढ़ूंढने का प्रयास किया जा रहा है. इसकी मदद से दोनों का जल्द ही पता लग सकेगा.